[banka][bleft]

TET-CTET उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने गठित किया बहाली मोर्चा, चंदन गुप्ता बने जिला संयोजक

बांका लाइव ब्यूरो : टेट सीटेट उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने बिहार में राज्य स्तर पर शिक्षकों की शीघ्र बहाली की मांग की। जिला मुख्यालय स्थित तारा मंदिर परिसर में आयोजित इन अभ्यर्थियों की बैठक में अपनी मांगों पर जोर डालने के लिए बहाली मोर्चा का भी गठन किया गया जिसके संयोजक चंदन गुप्ता बनाए गए। बैठक की अध्यक्षता उत्तम कुमार मंडल ने की।

इस अवसर पर टेट सीटेट अभ्यर्थियों ने राज्य सरकार पर शिक्षक बहाली में जानबूझकर देरी करने और राज्य भर के ऐसे अभ्यर्थियों की उपेक्षा एवं अवहेलना करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार प्रदेश में शिक्षा की बेहतरी को लेकर बहुत संवेदनशील नहीं है। इसकी कथनी और करनी में भारी फर्क है। बड़ी संख्या में टेट सीटेट उत्तीर्ण अभ्यर्थी अपनी बहाली की उम्मीद लगाए बैठे हैं लेकिन सरकार जानबूझकर इस में देरी कर रही है। सरकार की इस दोरंगी नीति की वजह से राज्य भर के शिक्षित युवा समुदाय में घोर निराशा व्याप्त है।

बैठक के दौरान अपनी मांगों पर जोर देने के लिए इन अभ्यर्थियों ने बहाली मोर्चा का भी गठन किया। चंदन गुप्ता इस मोर्चा के जिला संयोजक बनाए गए। उनके अलावा अनिल कुमार यादव उपाध्यक्ष, रंजन कुमार सचिव तथा निशांत कुमार उप सचिव बनाए गए। कार्यकारिणी गठन के बाद इन पदाधिकारियों ने स्पष्ट रूप से चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों पर सरकार ने शीघ्र ठोस कदम नहीं उठाया तो वे आंदोलन करने के लिए विवश होंगे और इसकी पूरी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी।
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

1 comment :