[banka][bleft]

दुर्घटना में बस चालक की हुई मौत के विरोध में सड़क जाम, सैकड़ों वाहन फंसे


बांका (बांका लाइव डेस्क) : बस और डंपर के बीच हुई टक्कर के बाद बुरी तरह जख्मी बस चालक की मौत हो जाने के विरोध में भारी संख्या में जुटे ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। सड़क जाम आज शनिवार की सुबह शुरू हुई। दुर्घटना में मृत बस चालक के परिजन तथा ग्रामीण मुआवजा एवं हादसे को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

सड़क जाम बांका जिला अंतर्गत सुईया थाना क्षेत्र के लेटवा गांव के पास सुल्तानगंज- देवघर मुख्य मार्ग पर की गई है। जाम में सैकड़ों वाहन फंसे हैं। सड़क के दोनों ओर करीब 3 किलोमीटर तक जाम लगा है। ज्यादातर वाहन दूरदराज जाने वाले हैं। जाम में कई यात्री वाहन भी फंसे हैं। जाम के कारण सैकड़ों यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ज्ञात हो कि शुक्रवार की सुबह इसी मार्ग पर असरगंज के पास बस और डंपर के बीच जबरदस्त टक्कर हुई थी जिस में बस का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसकी मौत हो गई। मौत के 24 घंटे के बाद भी इस मामले की प्राथमिकी दर्ज नहीं किए जाने का आरोप मृतक के पिता वासुदेव यादव ने लगाया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में जब वे मदद के लिए बस मालिक के पास गए तो उन्होंने भी फटकार लगाकर उन्हें भगा दिया। दरअसल इसी बात से गुस्साए ग्रामीणों ने आज सुबह से ही लेटवा के पास सड़क जाम कर रखा है।
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :