[banka][bleft]

झारखंड से लाई जा रही 925 पाउच देसी शराब के साथ Maruti Suzuki कार जब्त

बांका लाइव ब्यूरो : बांका जिले में झारखंड से शराब की आमद जारी है। अभी गत सप्ताह बाराहाट में बड़े पैमाने पर विदेशी शराब की बरामदगी के बाद आज जिले के बौंसी थाना क्षेत्र में 925 पाउच देसी शराब के साथ एक Maruti Suzuki कार को पुलिस ने जब्त किया। पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की।

 कार्रवाई में बरामद कार व शराब
यह शराब झारखंड से हंसडीहा के रास्ते यहां लाई गई थी जिसे शराब तस्करों द्वारा आगे ले जाने का प्लान था। लेकिन पुलिस ने गुप्त सूचना पर पहले से इसे दबोचने की तैयारी कर रखी थी, और घात लगाकर बौंसी क्षेत्र में प्रवेश के साथ ही इसे दबोच लिया गया। लेकिन चालक पुलिस को चकमा देकर किसी तरह भाग निकलने में कामयाब हो गया। हालांकि यह पुलिस की विफलता मानी जाएगी या फिर ड्राइवर को भागने की प्रच्छन्न सहमति, लेकिन बरामद कार और शराब को लेकर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

ज्ञात हो कि गत सप्ताह गोड्डा से भागलपुर ले जाई जा रही बड़े पैमाने पर विदेशी शराब सहित पुलिस ने एक Scorpio को जब्त किया था। पुलिस ने Scorpio के चालक सरगुन यादव को भी गिरफ्तार कर लिया था जो गोड्डा जिला अंतर्गत मडवावरण गांव का रहने वाला था। पुलिस ने उससे पूछताछ में शराब तस्करों के एक बड़े गिरोह का भी पर्दाफाश किया था। हालांकि इस दिशा में कोई ठोस कार्रवाई अब तक नहीं हो पायी है।
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :