[banka][bleft]

क्षेत्र में आम लोगों के हर सुख-दुख में साथ रहने का पूर्व सांसद ने दोहराया संकल्प


बांका Live डेस्क : पूर्व सांसद पुतुल सिंह ने कहा कि वह क्षेत्र के आम लोगों के हर सुख दुख में उनके साथ हैं. क्षेत्र की जनता के हित और कल्याण के लिए वह हर संभव कदम उठाएंगी, यह उनका संकल्प है. क्षेत्र के लोग भी उन्हें अपनी हर पीड़ा और परेशानियों की जानकारी दें. अपने स्तर से वह इन्हें दूर करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगी. बांका संसदीय क्षेत्र के कटोरिया एवं बेलहर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत करीब दो दर्जन गांव के भ्रमण के दौरान आम लोगों से बातचीत में उन्होंने ये बातें दोहराई.

पूर्व सांसद पुतुल सिंह अपने दो दिवसीय क्षेत्रीय दौरे के क्रम में कटोरिया तथा चांदन प्रखंडों के ग्रामीण क्षेत्रों में हैं. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी और उन्हें मौके पर निपटाने की कोशिश की. क्षेत्रीय दौरे के क्रम में कई गांव में ग्रामीणों ने उन्हें सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की जानकारी दी. पूर्व सांसद पुतुल सिंह ने ग्रामीणों की उपस्थिति में संबंधित अधिकारियों से मोबाइल पर बात कर उन्हें इन समस्याओं के निराकरण के लिए शीघ्र और ठोस कदम उठाने की बात कही.

उन्होंने कहा कि समस्याएं आम आवाम की जिंदगी का हिस्सा हैं. समस्याएं होती हैं लेकिन इन्हें दूर करने के उपाय भी मौजूद होते हैं. बस पहल करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की आम जनता की रोजमर्रा से जुड़ी समस्याओं का निराकरण बहुत कठिन नहीं. स्थानीय और जिला स्तर के अधिकारी इन्हें निपटा सकते हैं. उन्होंने ग्रामीणों से भी इसके लिए पहल और प्रयास करने की अपील की. पूर्व सांसद ने कहा कि उनके इस प्रयास में वह हमेशा साथ हैं. इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल सिंह, कटोरिया क्षेत्र से भाजपा की पूर्व प्रत्याशी निक्की हेंब्रम, विश्वजीत झा, ब्रजकिशोर सिंह, विक्रम प्रताप सिंह, निर्भय मिश्रा आदि अनेक पार्टी कार्यकर्ता भी उनके साथ थे.

Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :