[banka][bleft]

शराब तस्करों के खिलाफ अभियान जारी, दो और वाहन जब्त, भारी मात्रा में शराब के साथ चार गिरफ्तार


बांका Live डेस्क : बांका जिले में शराब तस्करों के खिलाफ अभियान जारी है. पुलिस की चौकसी और सक्रियता से लगातार तीसरे दिन जिले के दो थाना क्षेत्रों में शराब तस्करी में शामिल दो वाहन जब्त करते हुए भारी मात्रा में शराब के साथ चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

आधिकारिक पुलिस सूत्रों के अनुसार बौंसी पुलिस ने आज फिर झारखंड से लाई जा रही 1200 पाउच मसालेदार देसी शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस भलजोर के समीप घात लगाए बैठी थी. झारखंड की ओर से एक वाहन पर शराब लेकर आ रहे तस्करों ने पुलिस की गाड़ी देख भागना चाहा. पुलिस ने उनका पीछा किया और अंततः बौंसी बाजार में मंदिर के पास उन्हें धर दबोचा. तलाशी के दौरान वाहन से 1200 पाउच मसालेदार देसी शराब बरामद किए गए. कार्रवाई में अवर निरीक्षक अनिल कुमार एवं सहायक अवर निरीक्षक मुनेश्वर कुमार शामिल थे. वाहन पर सवार दोनों शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

उधर, जिले के धोरैया थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक सफारी गाड़ी से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करते हुए 42 बोतल विदेशी शराब जब्त किए. इनमें 375 मिलीलीटर इंपीरियल ब्लू की 30 बोतल तथा 375 मिलीलीटर रॉयल स्टैग की 12 बोतल शामिल हैं. पुलिस ने सफारी गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. गिरफ्तार युवकों से पूछताछ की जा रही है. ज्ञात हो कि बांका जिले के बौंसी थाना क्षेत्र में लगातार तीसरे दिन शराब की बरामदगी की गयी. पुलिस के अनुसार यह अभियान जारी रहेगा.

■ बांका लाइव ब्यूरो
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :