[banka][bleft]

बदल गए बांका के एसडीपीओ शशि शंकर कुमार, ये होंगे अब नए एसडीपीओ..


बांका Live डेस्क : बांका के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) बदल दिए गए हैं. यहां के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि शंकर कुमार का स्थानांतरण कर दिया गया है. उन्हें बिहार सैन्य पुलिस- 9, जमालपुर में पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है. राज्य सरकार ने आज दोपहर बाद इस संबंध में अधिसूचना जारी की.

राज्य सरकार द्वारा जारी अधिसूचना में पुलिस उपाधीक्षक स्तर के 53 पदाधिकारियों को इधर से उधर किया गया है. अधिसूचना के मुताबिक सविंद्र कुमार दास अब बांका के नए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) होंगे. सविंद्र कुमार दास फिलहाल पुलिस उपाधीक्षक, रेल, कटिहार के रूप में पदस्थापित हैं. ज्ञात हो कि इससे पहले महागठबंधन तोड़कर BJP के साथ सत्ता संभालने के बाद नीतीश सरकार ने राज्य में डीएम और एसपी का भी बड़े पैमाने पर स्थानांतरण किया था. इस दौरान बांका के डीएम और एसपी भी बदल दिए गए थे.

तब से इस बात की चर्चा थी कि शायद तबादले के दौर में अब अनुमंडल पुलिस पदाधिकारियों का भी नंबर हो. आखिरकार आज मंत्रिमंडल की बैठक के बाद पुलिस उपाधीक्षक स्तर के 53 पदाधिकारियों के तबादले पर मोहर लगा दी गयी. इस संबंध में अधिसूचना आज दोपहर बाद राज्यपाल के आदेश से सरकार के उप सचिव दुर्गेश कुमार पांडेय ने जारी कर दी.

■ बांका लाइव ब्यूरो
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :