[banka][bleft]

बांका जिले में फिर पकड़ी गई शराब की खेप, शराब लदे स्कार्पियो के साथ दो गिरफ्तार


बांका Live डेस्क : बांका जिले में आज फिर शराब की खेप पकड़ी गयी. पुलिस ने शराब लेकर झारखंड से भागलपुर की ओर जा रहे स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया है. इस मामले में दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. कार्रवाई जिले के बौंसी थाना क्षेत्र में हुई है.
जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए बौंसी पुलिस ने आज यह कार्रवाई की. बौंसी पुलिस को शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई में लगातार दूसरे दिन सफलता मिली है.
थानाध्यक्ष परीक्षित पासवान ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों गिरफ्तार शराब तस्कर नवगछिया पुलिस जिले के रहने वाले हैं. वे तारापीठ से झारखंड के रास्ते शराब लेकर बांका जिले में प्रवेश कर रहे थे. तस्करी के इरादे से ये शराब वे नवगछिया क्षेत्र में ले जा रहे थे.
पुलिस को इन शराब तस्करों की गतिविधियों की गुप्त सूचना मिली थी जिस पर कार्रवाई करते हुए उन्हें आज भागलपुर- दुमका रोड में बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत श्याम बाजार के आसपास धर दबोचा गया. स्कॉर्पियो की तलाशी लेने के बाद सीट के नीचे करीने से सजाकर रखे रॉयल स्टैग ब्रांड के 750 मिलीलीटर के 26 बोतल अवैध शराब बरामद किए गए. गिरफ्तार शराब तस्करों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार उनसे पूछताछ में शराब तस्करी के कारोबार में शामिल गिरोहों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है.

बांका लाइव संवाददाता
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :