[banka][bleft]

शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस को बड़ी सफलता, भारी मात्रा में शराब सहित वाहन जब्त


बांका Live डेस्क : शराब तस्करों के खिलाफ बांका जिले में आज पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली. जिले की बौंसी पुलिस ने आज भागलपुर- हंसडीहा रोड पर झारखंड की ओर से भारी मात्रा में लाई जा रही अवैध शराब के साथ एक वाहन को जब्त किया. हालांकि वाहन पर सवाल तीन शराब तस्कर भाग निकलने में कामयाब हो गए.

बौंसी के थानाध्यक्ष परीक्षित पासवान ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से भारी मात्रा में अवैध शराब एक वाहन पर बांका जिले की ओर लाई जा रही है. इस सूचना पर शराब तथा तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाते हुए नाकेबंदी की. पुलिस ने भागलपुर- हंसडीहा रोड पर अपनी गस्त बढ़ा दी. इसी दौरान हंसडीहा की ओर से आ रही उजले रंग की एक सूमो पुलिस को देखते बौंसी- श्यामबाजार के बीच भंडारीचक-गोलहट्टी मोड़ के पास रुक गयी. चालक ने रास्ता बदल दिया और वे गोलहट्टी मोड़ से होकर गांव की ओर भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया तो वे इसी रोड में स्थित एक जंगल के पास सूमो खड़ी कर जंगली रास्ते से भाग निकले.

भागने वालों में तीन लोग शामिल थे. पुलिस ने सूमो को जब्त कर थाना लाया, जहां तलाशी के दौरान इससे 375 मिलीलीटर की 4 कार्टून में भरी 97 बोतल विदेशी शराब, 200 मिलीलीटर के 5 बोरे में बंद 1000 पाउच देसी शराब, 100 मिलीलीटर की एक बोरे में भरी देसी पाउच तथा 200 एम एल की मसालेदार शराब बरामद किए गये. सूमो के नंबर के जरिए इसके मालिक तथा शराब तस्करों की पहचान की जा रही है तथा उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.


■  बांका लाइव ब्यूरो
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :