[banka][bleft]

BREAKING : बांका शहर में झपटमारों ने दिनदहाड़े ANM से लूट लिए डेढ़ लाख

banka bihar

बांका LIVE डेस्क : आसपास की बात छोड़िए साहब, बांका शहर में भी लोग अब झपटमारों से सुरक्षित नहीं रह गए हैं. बांका सदर थाना से महज कुछ कदम की दूरी पर आज दिनदहाड़े दो अज्ञात झपटमारों ने एक महिला स्वास्थ्यकर्मी (ANM) से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. घटना आज दोपहर बाद करीब 2:00 बजे बांका के सिविल सर्जन कार्यालय के सामने हुई. लूट की शिकार हुई महिला स्वास्थ्यकर्मी कुसुमलता सिन्हा अपने पति मनोज सिन्हा के साथ बाइक पर थी. जबकि झपटमार भी पीछे से बाइक से ही आए और घटना को अंजाम दिया. इस दौरान झपटमारों में से एक के द्वारा किए गए हमले में महिला स्वास्थ्यकर्मी गंभीर रुप से जख्मी हो गई. उन्हें बांका सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार जिले के शंभूगंज प्रखंड अंतर्गत मझगांय स्वास्थ्य उपकेंद्र में कार्यरत एएनएम कुसुमलता सिन्हा भारतीय स्टेट बैंक की बांका शाखा से डेढ़ लाख रुपए निकालकर आज दोपहर बाद करीब 2:00 बजे बाइक से अपने घर वापस लौट रही थी. उनकी बाइक एसपी आवास के पीछे वाली सड़क से होकर शहर के आजाद चौक की ओर जा रही थी. ज्योंही वे सिविल सर्जन कार्यालय के पास पहुंचे पीछे से पीले रंग की एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने तेजी से उन्हें ओवरटेक किया और नजदीक आते ही बड़ी ही साथ शातिराना अंदाज में उनमें से एक ने महिला स्वास्थ्य कर्मी शकुंतला देवी के गले में लटका बैग, जिसमें रुपए भरे थे, खींचते हुए अपने पैर से उन्हें जोरदार धक्का दे दिया. इस से उनकी बाइक लुढ़क गई. इस हादसे में महिला स्वास्थ्य कर्मी गंभीर रुप से जख्मी हो गई.

तब तक सिविल सर्जन कार्यालय में उस वक्त मौजूद स्वास्थ्य कर्मी मृत्युंजय कुमार सिंह एवं अन्य दौड़ कर बाहर आए. उन्होंने फोन कर एंबुलेंस को बुलाया और जख्मी स्वास्थ्यकर्मी को अस्पताल भिजवाया. इधर घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश बाइक से आजाद चौक थाना के पीछे होते हुए फरार हो गए. इधर घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस के अनुसार जिले के सभी थानों को सूचित कर दिया गया है. वाहनों की चेकिंग की जा रही है. लेकिन फिलहाल उन अपराधियों की पहचान या उनकी सुराग के बारे में पुलिस को कुछ हासिल नहीं हो सका है.
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :