[banka][bleft]

सिर्फ संगठन नहीं, जनाधार विस्तार से मिलेगी पार्टी को मजबूती : देवाशीष

बांका LIVE डेस्क : भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष देवाशीष कुमार उर्फ निप्पू पांडेय ने कहा कि सिर्फ संगठन के विस्तार से ही नहीं, बल्कि सच्चे अर्थों में जनाधार विस्तार से पार्टी को मजबूती मिलेगी और तभी हम देश का भला कर सकेंगे. जिले के रजौन प्रखंड अंतर्गत सकहरा पंचायत के नवादा गांव स्थित मध्य विद्यालय में मंडल कमेटी के गठन के लिए आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं.

उन्होंने कार्यकर्ताओं की सहमति से अविनाश कुमार को भाजयुमो की रजौन मंडल इकाई के अध्यक्ष पद पर मनोनीत करते हुए कहा कि नए मंडल अध्यक्ष के ऊपर संगठन का बड़ा दायित्व है. उम्मीद है कि वह अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी निष्ठा और लगन के साथ करेंगे, ताकि आने वाले समय में संगठन की मजबूती के साथ साथ धोरैया विधानसभा क्षेत्र में आगामी चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का परचम लहराए. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने कहा कि युवा मोर्चा का संगठन मजबूत होने पर धोरैया विधानसभा क्षेत्र में भी पार्टी को एक नई दशा और दिशा मिलेगी तथा क्षेत्र में कमल खिलेगा.

इस अवसर पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह, विकी मिश्रा, जिला महामंत्री जय शंकर चौधरी, प्रवक्ता पुरुषोत्तम ठाकुर, भाजयुमो के जिला महामंत्री अभिनव पुनीत, रजौन मंडल भाजपा अध्यक्ष राज किशोर तांती, वसंत कुमार रजक, शोभाकांत सिंह, अरुण कुमार, देवेंद्र सिंह, प्रवीण मंडल, रविंद्र मंडल, चंदन कुमार, सुधीर कुमार, सुमन मंडल, अमित कुमार, पंकज मिश्रा, केशव शर्मा, शिशिर शर्मा, दीपक शर्मा, मृत्युंजय शर्मा, मेवालाल सिंह, अरविंद सिंह, संजय गोस्वामी, वीरेंद्र गोस्वामी, पवन कुमार, सिकंदर गोस्वामी, दिलीप गोस्वामी, प्रशांत कुमार आदि उपस्थित थे.
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :