[banka][bleft]

श्री शंकरा मिशन विद्यालय के छात्र छात्राओं ने सीबीएसई 10वीं की परीक्षा में लहराया सफलता का परचम


बांका LIVE डेस्क : श्री शंकरा मिशन विद्यालय जसीडीह के छात्र छात्राओं ने इस वर्ष CBSE दसवीं की परीक्षा में सफलता का डंका बजाया है. विद्यालय के छात्र छात्राओं ने इस परीक्षा में बेहतरीन सफलता अर्जित कर विद्यालय का मान बढ़ाया है. इस सफलता पर विद्यालय के निदेशक विजय प्रताप सनातन कहते हैं कि यह सफलता छात्र छात्राओं की मेहनत, पढ़ाई के प्रति लगन और समर्पण तथा विद्यालय प्रशासन के साथ-साथ अनुभवी एवं योग्य शिक्षकों द्वारा छात्र-छात्राओं को दी गई उच्च स्तरीय शिक्षा तथा मार्गदर्शन का परिणाम है.

श्री शंकरा मिशन विद्यालय, जसीडीह के निदेशक बांका के ककवारा निवासी विजय प्रताप सनातन खुद भी क्वालिटी शिक्षा के प्रति समर्पित शिक्षाविद् हैं. उन्होंने बताया कि इस विद्यालय की तानिया राय ने 9.8, उमंग डोकानिया ने 9.4, अब्दुल रशीद ने 9.4, रमण कुमार ने 9.2, शुची शालिनी ने 9.2, श्वेता राय कांत ने 9.0, मोनू राम ने 8.8 तथा शालिनी कुमारी ने 8.0 सीजीपीए प्राप्त कर विद्यालय की प्रतिष्ठा बढ़ाई है. उमंग डोकानिया बांका के रहने वाले हैं. उनके पिता प्रदीप कुमार डोकानिया ने बताया कि उमंग पिछले 3 वर्षों से श्री शंकरा मिशन में वहां के छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहा था. उसकी सफलता का श्रेय उन्होंने विद्यालय के संचालक एवं निदेशक विजय प्रताप सनातन, विद्यालय की सचिव सुप्रीति सिंह के साथ-साथ वहां के योग्य एवं अनुभवी शिक्षकों को दिया.

विद्यालय के निदेशक विजय प्रताप सनातन ने बताया कि उमंग का सपना इंजीनियर बनने का है और इसी निमित्त वह फिलहाल कोटा, राजस्थान में इसकी तैयारी कर रहा है. विद्यालय की सचिव सुप्रीति सिंह ने कहा कि सभी सफल छात्र छात्राओं ने भविष्य के लिए सुनहरे सपने बुनते हुए परीक्षा में सफलता हेतु कड़ी मेहनत की और इसका सकारात्मक परिणाम सामने आया. उन्होंने सभी सफल छात्र छात्राओं के बेहतर भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. प्राचार्य राजकुमार सिंह ने भी विद्यालय में बेहतरीन शैक्षणिक माहौल एवं अनुशासन कायम रखने के साथ साथ परीक्षा में शानदार सफलता के लिए शिक्षकों एवं छात्र छात्राओं को बधाई दी है.

Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :