[banka][bleft]

भाजपा नेताओं ने भीमसेन गांव से शुरू किया महा- जनसंपर्क अभियान

बांका LIVE डेस्क : पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिले में महा जनसंपर्क अभियान आरंभ कर दिया है. इस अभियान के तहत गठित बूथ विस्तारकों की टीम को अपने अपने आवंटित बूथ क्षेत्र में 15 दिनों का प्रवास करना है.

इस दौरान कार्यकर्ताओं को प्रत्येक घर में जाकर लोगों से संपर्क एवं उन्हें भाजपा की नीतियों और उपलब्धियों की जानकारी देते हुए पार्टी से जोड़ने का प्रयास करना है. जिले के अमरपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत अमरपुर प्रखंड में इस अभियान की शुरुआत भाजपा के जिला महामंत्री जय शंकर चौधरी एवं जिला प्रवक्ता पुरुषोत्तम ठाकुर के नेतृत्व में रतनपुर मकदूमा पंचायत अंतर्गत बूथ नंबर 269 क्षेत्र भीमसेन गांव से की गई.

इस अभियान के तहत दोनों पार्टी नेताओं के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की एक टीम ने घर घर घूम कर ग्रामीणों से संपर्क किया एवं उन्हें भाजपा की नीतियों एवं केंद्र सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया. उन्हें पार्टी द्वारा जारी पत्रक दिए गए तथा उनसे कहा गया कि वे व्यापक राष्ट्रहित और उत्तम शासन व्यवस्था के लिए भाजपा में अपना विश्वास व्यक्त करें. इस अभियान में जिला उपाध्यक्ष गौरी शंकर सिंह, जिला मंत्री राजेश दास, मंडल अध्यक्ष सर्वोत्तम शर्मा, मंडल महामंत्री संजीव सिंह, निहालरंजन सिंह आदि शामिल थे.

Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :