[banka][bleft]

विभिन्न हादसों में एक यात्री समेत दो की मौत, एक दर्जन घायल

Banka Live

बांका LIVE डेस्क : कहते हैं दुर्घटनाएं कह कर नहीं आतीं. लेकिन बांका जिले में रोजमर्रा की बात बन चुकी दुर्घटनाओं के सिलसिले ने इस मान्यता को एक तरह से अंगूठा दिखा कर रख दिया है. बांका जिले में हादसों का सिलसिला जारी है और लगभग रोज कहीं ना कहीं से किसी दुर्घटना में किसी के मारे जाने की खबरें आ रही हैं.

जिले के पंजवारा- सन्हौला मुख्य मार्ग पर करहरिया गांव के समीप एक टेंपो दुर्घटना में 13 वर्षीय एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. वह कुरमा हाट से घर जाने के लिए टेंपो पर सवार हुआ था. मृत किशोर का नाम मोहम्मद सत्तार था और वह धोरैया थाना अंतर्गत बैजनाथपुर गांव निवासी सखावत मंसूरी का पुत्र था. इस हादसे में एक महिला समेत तीन अन्य लोग भी जख्मी हो गए.

इधर बांका- अमरपुर मुख्य मार्ग पर समुखिया मोड़ के समीप एक वाहन से बाइक को धक्का मार दिए जाने से इस पर सवार एक व्यक्ति जख्मी हो गया. जख्मी व्यक्ति वैदपुर सिलौटा, थाना शंभूगंज का कौशल यादव बताया गया. उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए भागलपुर ले जाया गया है. वहीं बाराहाट- गोड्डा मुख्य मार्ग पर जिले के विक्रमपुर पेट्रोल पंप के समीप एक टेंपो तथा बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार दो व्यक्तियों सहित आधे दर्जन लोग जख्मी हो गए. एक अन्य दुर्घटना बांका- कटोरिया रोड में दो बाइक के आपस में टकरा जाने से हुई जिस से तीन लोग जख्मी हो गए. एक अन्य घटना में कटोरिया थाना क्षेत्र के भेलबेहड़ी गांव में सर्पदंश से एक 7 वर्षीय बालक की मौत हो गई.
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :