[banka][bleft]

पिटाई से हुई वृद्ध की मौत मामले में उप प्रमुख समेत पांच आरोपी गिरफ्तार

bankalive

बांका लाइव डेस्क : किसी बात को लेकर उत्पन्न विवाद में एक बुजुर्ग की इतनी पिटाई कर दी जाए कि उसकी मौत हो सकती है, ऐसा आप सोच भी नहीं सकते. लेकिन बांका जिला अंतर्गत फुल्लीडुमर प्रखंड के नवटोलिया गांव में कुछ लोग मानवीय संवेदनहीनता और क्रूरता की ऐसी ही एक मिसाल पेश कर गये.

पड़ोस के ही कुछ लोगों की पिटाई में घायल गांव के 62 वर्षीय गिरीश यादव की मौत हो गयी. इस मामले में फौरी तौर पर हमलावरों ने फसल चराने को लेकर उत्पन्न विवाद बताया. लेकिन दबी जुबान से कुछ स्थानीय लोगों ने कहा कि यह मामला विगत पंचायत चुनाव के दौरान उत्पन्न वोट की राजनीति से जुड़ा है. इस मामले में मृतक गिरीश यादव के पुत्र पंकज यादव ने डेढ़ दर्जन आरोपियों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में उप प्रमुख विंदेश्वरी यादव सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

थानाध्यक्ष राज नंदन कुमार ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापामारी की जा रही है. पुलिस इस मामले में हर पहलू पर अनुसंधान कर रही है. दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा. ज्ञात हो कि घर से कुछ ही दूर लाठी डंडे से युक्त हमलावरों ने गिरीश यादव की फसल चराने को लेकर उत्पन्न विवाद के बहाने जमकर पिटाई कर दी. बुरी तरह घायल ही स्थिति में उन्हें फुल्लीडुमर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी.
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook

No comments :